पीड़ित के साथ हुआ फिर पुलिसिया खेल

फतेहपुर। जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के बेहरामपुर गाँव निवासी उदय कुमार पत्नी गीता देवी से गाँव के रहने वाले दबंग सुरेन्द्र कुमार अपनी हनक के चलते गीता देवी से अवैध सम्बन्ध बनाना चाहिता था। मौक़ा पाकर गीता देवी से अश्लील हरकत किया करता था। गीता देवी इस बात को छुपाये हुए थी पति को बताने से लड़ाई झगड़ा न हो। मगर सुरेन्द्र की आदत में कोई सुधार नहीं आया आखिर कार पत्नी ने सारी बाते अपने पति को बताया।

इस बात को लेकर उदय ने सुरेन्द्र से बात चीत की। और घर लौट आया। सुरेन्द्र के मन में किया था उसको उदय समझ नहीं सका। घर से उदय सोच क्रिया के लिए गया हुआ था। तभी सुरेन्द्र ने धार दार हत्यार से जान लेवा हमला सुरेन्द्र के ऊपर कर दिया। और वहां से फरार हो गया उदय पूरी तरह से जख्मी हो गया। परिजन और ग्रामीणों की मदद से उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। मामले की जानकारी स्थानी थाने में दी और मामला स्थानी थाने में दर्ज कर लिया गया।

यह घटना 27 -12 -2016 की हैं। मगर आज फिर से पति पत्नी ने पुलिस अधीक्षक से जान की सलामती और विवेचक के द्वारा धारा 308 हटाई जाने के सम्बन्ध में और पुनह तामील कराने की मांग को लेकर एक प्रार्थना पत्र पुलिस अधीक्षक को दिया। वही पति पत्नी काफी भयभीत हैं। उनको इस बात का भय हैं की सुरेन्द्र की जमानत अगर हो गयी तो वह हम दोनों जान से मार देगा। वही पीडित उदय कुमार ने बताया की थरियांव थाने के विवेचक ने आरोपी के ऊपर से धारा 308 हटा दिया हैं पैसे लेकर। पीडित का कहना हैं की 308 धारा उसपर लगाई जाए क्यों की मेरे ऊपर आरोपी ने चाक़ू और कुल्हाड़ी से जान लेवा हमला किया था। भलेही पीड़ित बच गया मगर जिस्म के घाव अभी घटना की गवाही देते नज़र आ रहे हैं । वही जब इस बारे में पुलिस क्षेत्राधिकारी समर बहादुर सिंह से बात की गयी तो उन्होंने बताया की जांच कराई जायगी जो भी साक्ष्य सामने आयेगे उस आधार पर जांच कराई जायगी।

अज़हर उद्दीन, संवाददाता