पति को छुड़ाने के लिए थानेदार ने कहा मेरे साथ रात बिताओ

जोधपुर। पुलिस जो आम जनता के लिए अपनी सेवा देती है लेकिन यहां तो पुलिस वाले ने ही एक और की इज्जत को खरीदने के लिए सौदा किया है। जोधपुर के राजीव गांधी नगर के थानाधिकारी ने एक महिला को अपने साथ एक रात बिताने के लिए कहा।

पूरा मामला जोधपुर के राजीव गांधी नगर का है कमलदान चारण यहां के थानाधिकारी है। आपको बता दे की तीन जून को चारण ने अफीम के दूध के साथ पंकज वैष्णव नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था,जिसके बाद उसने इसकी जानकरी उसकी धर्मपत्नी को दी जिसके बाद पंकज की पत्नी उसे छुड़ाने के लिए थाने के लिए आई तो थाना अधिकारी ने पंकज की पत्नी से दो लाख रुपए देने और एक रात उसके साथ बिताने के लिए कहा। पंकज की पत्नी ने दो लाख रुपए तो दे दिए लेकिन रात के चारण के साथ बिताने से इनकार कर दिया।

तो चारण की इस बात की शिकायत एसीबी को दी जिसके बाद एसीबी ने पंकज की पत्नी से कहा की वो चारण को अपने घर बुलाये तो पंकज की पत्नी एसीबी की बात मानते हुए चारण को पैसे देने और पूरी रात उसके साथ बिताने के लिए बुला लिया,जब चारण पंकज के घर पहुंचा तो वहां पर एसीबी ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पंकज की पत्नी ने इस बात की शिकायत नौ जून को डीएसपी को शिकायत की थी।