पुलिस वाले ने किसान से लूटे 20 हजार रुपये !

हरदोई। जो पुलिस अधिकारी जनता की सुरक्षा के लिए मुस्तैद है अगर वही जनता को लूटने में लग जाए तो क्या होगा। जी हीं,उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बैल खरीद कर घर जा रहे किसान के साथ पुलिस वालों ने की 20 हजार रुपये लूट लिए। मिली जानकारी के मुताबिक मामला अखल थाना क्षेत्र के दहेलिया गांव के निवासी इदरीश का बेटा तौफीक किसानी करता है।

सांडी थाना क्षेत्र के लखपेड़ा गांव में पिछले एक सप्ताह से नक्कासे का मेला लगा है। वह सुबह तौफीक मेले से बैल खरीदने आया था देर शाम वह मेले से बैल खरीदकर पैदल गांव जा रहा था अखल थाना क्षेत्र के बड़ी जोर पुल पर पहुंचने तक करीब रात 8 बजे तौफीक के मुताबिक पुल पर दो पुलिसकर्मियों ने रोक कर उसे धमकाते हुए बैलो की तस्करी के आरोप में जेल भेजने की बात कही और 20 हजार रुपएयेलूट लिए।

पीड़ित सुबह पुलिसकर्मियों की शिकायत करने थाने गया लेकिन सुनवाई न होने पर पीड़ित कुछ गांव वालों के साथ एसपी राजीव मल्होत्रा से मुलाकात कर अपनी शिकायत दर्ज कराई। वहीं, एसपी राजीव मल्होत्रा ने एएसपी पश्चिमी को जांच करने को कहा है,अब देखने वाली बात है कि पुलिस कब तक जांच खत्म कर पाती है और एक गरीब को न्याय कब तक मिल पाता है।

आशीष सिंह, संवाददाता