पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लुटेरों के गिरोह को किया गिरफ्तार

संत कबीर नगर। अब तक आपने चोरी और लूट की घटनाये बहुत सुना होगा की चोर और लुटेरे कभी भी अपना क़माल दिखा सकते है। पलक झपकते ही नकदी व् सामान को लूटकर फरार हो जाते है। इन लुटेरो द्वारा लुटे गए व्यक्ति हाय हाय करके रह जाते है। लेकिन संत कबीर नगर जिले में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर आप भी ढंग रह जायेगे जी हा ये मामला ही कुछ ऐसा है। जहां लुटेरो ने कोई छोटी मोटी चीज और पैसा नही बल्कि बारह चक्का ट्रक को ही लूटकर फरार हो गए थे।

जिसे पुलिस ने मुठभेढ़ के दौरान गिरफ्तार किया है । कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के नेदुला बाईपास से चोरो ने एक बारह चक्का ट्रक को लूट कर फरार हो गए थे। जिसका खुलासा पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। पुलिस ने कठिन परिश्रम करके घटना का पन्द्र्ह दिन में ही खुलासा करके। एक बड़ा कीर्तिमान स्थापित किया है । पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान हाईवे से ट्रको को लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन शातिर लुटेरो को गिरफ्तार किया है।

पकडे गए इन लुटेरो के पास से पुलिस ने लूट के दो बारह चक्का दो ट्रक के साथ ही 315 बोर का दो तमंचा और एक खोखा बरामद किया है। जबकि इन शातिर ट्रक लुटेरो के दो साथी अभी भी फरार चल रहे है। जबकि गिरफ्तार रिजवान की माने तो वह बहेड़ी में ट्रांसपोर्ट का कार्य करता था। लूट की घटना से कमाए धन से उसने ट्रक और टैंकर के साथ ही साथ करोड़ों की सम्पति अर्जित कर रखा है। पकड़े गए इन आरोपियों को पुलिस ने गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है। जबकि पुलिस अधीक्षक के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्तो को कोई अपराधिक इतिहास नही है ।