आखिरकार पुलिस की गिरफ्त पर आया साइको बलात्कारी

मऊ। महिलाओ और बच्चियो की सुरक्षा का दावा करने वाली सरकारे लाख प्रयास कर ले फिर भी उनकी सुरक्षा पर सवालियाँ निशान लगातार खडे होते रहते है। ताजा मामला मऊ जिले का है जहाँ पर पुलिस ने 4 फरवरी को जिले के सरायलख्नसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर गाव में एक नाबालिक छात्रा के साथ गैगंरेप की घटना हुयी थी। जिसका खुलासा करते हुए आज पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक साइको सीरियल किलर को गिरफ्तार किया गया है।

जिसकी गिरफ्तारी से जिले में हडकम्पं मच गया है, हांलाकि इस मामले में पीडित लडकी के पिता ने कहा कि ऐसे अपराधियो को फांसी की सजा दी जानी चाहिए जिससे इस तरह की घटनाओ को रोका जाए। बता दे कि चार फरवरी को जिले में उस हडकम्पं मच गया जबा सरायलख्नसी थाना के ताजापुर गाव में एक नाबालिक छात्रा के साथ में रेप कर गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास किया गया। जिसके बाद गांव वालो ने इसकी सूचना पुलिस को दिया तो मौके पर तत्काल पुलिस कर मामला दर्ज कर छात्रा को इलाज के लिए भर्ती कराया । उसके बाद मामले के खुलासे के पुलिस टीम का गठन कर मामले की छानबीन शुरु किया।

तो जो खुलासा हुआ उसको सुनने के बाद लोगो के होश उड गये छात्रा के साथ में इस दुहसाहसिक वारदात को अन्जाम देने वाला युवक एक साइको किलर निकला । पहले भी इसी तरह की एक घटना को अन्जाम दिया था। जिसमें एक छ वर्ष की बच्ची के साथ में रेप कर उसकी हत्या कर दिया था । जिसके बाद को पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था । वही युवक अभी हाल ही में जेल से जमानत पर रिहा होकर घर पहुंचा था। उसने दूसरी वारदात को अन्जाम दिया दे। जिसका पुलिस अधीक्षक ने खुलासा कर बताया कि यह एक सीरीयल किलर है। जो इस तरह की घटना को अन्जाम देता है । फिलहाल इसके बारे में और छानबीन की जा रही है। इस तरह की कितनी और घटनाओ को अन्जाम दिया है।

रवीन्द्र सैनी, संवाददाता