अम्बिका चौधरी समेत कई पर दर्ज हुआ मुकदमा

बलिया। बीते मंगलवार पूर्व सपा नेता और बसपा में शामिल हुए अम्बिका चौधरी ने बलिया के फेफना विधान सभा में रोड़ शो कर अपनी ताकत का एहसास कराया । लेकिन शक्ति प्रदर्शन के दौरान आचार संहिता के नियमों का भी नये बसपा नेता की रैली में जमकर मखौल उड़ा। जिसके बाद प्रशासन ने सक्रियता दिखाते हुए अंबिका चौधरी समेत बसपा के कई नेताओं पर आचार संहिता उल्लघन का मुकदमा दर्ज कर दिया है।

बीते मंगलवार को अम्बिका चौधरी का रोड़ शो में काफी संख्या में कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे। सैकड़ो गाड़ियों के काफिले के साथ कोटवा नारायणपुर से लेकर फेफना तिराहे तक काफिला चलता रहा। फेफना तिराहे पर इनका भव्य स्वागत किया गया। जहां गाजे बाजे के सैकड़ो कार्यकर्ताओ का जमावड़ा देखने को मिला। कार्यकर्ता झंडा लेकर फेफना तिराहे पर झंडा लहराते दिखे।

जहाँ आचार संहिता के नियमों की बसपा कार्यकर्ताओ ने जिस तरह से धज्जियां उड़ाई । उसकी तस्वीरें जब मीडिया के कैमरे में कैद हुई तो प्रशासन की नींद टूटी। इसके बाद पुलिस भी सक्रिय नजर आने लगी है। अब इस मामले में बसपा नेता अम्बिका चौधरी समेत फेफना विधान सभा अध्यक्ष नरेन्द्र धिसिया समेत अन्य अज्ञात पर फेफना थाना में मुकदमा दर्ज किया गया। फेफना में बसपा के कार्यक्रम के दौरान हथियारों के प्रदर्शन का दौर जारी रहा था। इस बावत जब पुलिस अधीक्षक से बात की गई तो उनका कहना था कि मीडिया के माध्यम से यह संज्ञान में आया हैं। जिसमे मुकदमा दर्ज किया गया है।

संजय तिवारी, संवाददाता