बदमाशों से मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चंद घंटों के भीतर उद्योगपति को बचाया

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। यहां पुलिस ने चंद घंटों के भीरत ही पुलिस ने टूंण्डला क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद अगवा हुए उद्योगपति को बचा लिया। आपको बता दें कि फिरोजाबाद में बदमाशों का आतंक इस कदर है कि बदमाशों ने गनपॉइंट पर एफएम ग्रुप के मालिक और ड्राइवर को कार सहित अगवा कर लिया था।

वही पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि आरोपी के बाकी साथी मौके से फरार हो गए। जिससे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में विस्तार से जानकारी नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आनन फानन से कार्रवाई की और बदमाशों को ढूंढने में लग गई। पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया जिसके बाद पुलिस और आरोपियों में मुठभेड़ होने लग गई। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने उद्योगपति संजय मित्तल और उनके ड्राइवर को सही सलामत बरामद कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से पिस्तौल बरामद की है।

जानकारी के अनुसार उद्योगपति संजय मित्तल शुक्रवार दोपहर को अपनी गाड़ी से फैक्ट्री जा रहे थे। ऐसे में बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। इससे पहले उद्योगपति संजय मित्तल कुछ समझ पाते बदमाशों ने कार के ड्राइवर की कनपटी पर तमंचा सटा दिया और बदमाश कार में सवार हो गए और अपहरकर्ताओं ने कार टूंडला की ओर ले गए। वही दिनदहाड़े हुइ इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों का पीछा किया, मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने उद्योगपति को बचा लिया।