मेरठ में पुलिस ने किया दंपत्ति हत्याकांड का खुलासा

मेरठ के चर्चित दंपति हत्याकांड का गुरुवार को मेरठ पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक गैंग में चोरी के पैसों के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद दंपति की चोरों ने गला रेतकर हत्या कर दी। मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी के क्षेत्र के श्याम नगर का है जहां हाल ही में सलीम और उसकी पत्नी इकरा की धारदार हथियार से और पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

police, disclose the murder case, meerut, crime, up
police disclose the murder case

घर में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी जिसके बाद से ही पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई थी। पुलिस अधिकारियों की माने तो सलीम पहले भी कई चोरी और लूट के मामले में जेल जा चुका है। साथ ही इकरा का कोई अपराधिक इतिहास तो नहीं है। लेकिन वह भी कई मामलों में लिप्त पाई गई है। पुलिस ने इस मामले में सलीम के ही एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसने कबूला है कि उसने हत्या किस तरह से की है पुलिस की गिरफ्तर में आकर हत्यारे बेबाक होकर बोल रहा है कि उसने पहले सो रहे दंपत्ति के सर पर हमला कर घायल कर दिया उसके बाद छुरी से दोनों की गर्दन काटकर दंपति को मौत के घाट उतार दिया।

हत्यारे का कहना है कि उसने घटना को अकेले अंजाम दिया है मगर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी फतेह ने अकेले हत्या नहीं की वो अपने और साथियों को बचाना चाहा रहा है। लेकिन पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी को जेल भेज रही है। आरोपी की एक और कहानी माने तो 15 सो रुपए के मोबाइल के लिए सलीम और उसकी पत्नी इकरा ने उसे कुछ दिन पहले बेज्जत किया था और उस पर हमला भी कर दिया था जिस के बाद सलीम ने आरोपी फतेह को जान से मारने की धमकी भी दी थी खुद की जान बचाने के लिए और चोरी के माल का बंटवारा ना करने की नियत से आरोपी फतेह ने सलीम और उसकी पत्नी की हत्या कर दी फिलहाल पुलिस इस हत्याकांड से जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।