डॉक्टर के घर हुई डकैती का पुलिस ने किया खुलासा

बरेली। जिले की पुलिस को आज बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक सप्ताह पहले डॉ के घर हुई दिनदहाड़े डकैती का खुलासा किया है । पुलिस ने आधा दर्जन बदमाशो को गिरफ्तार कर उनके पास से साढ़े छह लाख के सोने चांदी के जेवरात, साढ़े उन्नीस हजार नई करेंसी के नोट बरामद किये है।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इन अपराधियों ने अब तक दर्जनों चोरी, लूट और डकैती की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस ने इन सभी के पास से साढ़े उन्नीस हजार नई करेंसी के नोट और साढ़े छह लाख के सोने चांदी के जेवरात बरामद किये है। दरअसल 21 दिसम्बर को आंवला के डॉ विवेक भारद्वाज के घर दिन में करीब डेढ़ बजे आधा दर्जन बदमाशों ने डाका डाला था ।

जिस वक्त बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया उस वक्त डॉ के घर पर उनकी बुजुर्ग माँ थी बाकी सभी लोग काम से गए हुए थे। बदमाशो ने उनके घर से सारी ज्वेलरी और कैश पार कर दिया था। उसके बाद इन बदमाशो ने 28 ,29 ,30 ,31 दिसम्बर को आवला इलाके में अलग-अलग स्थानों पर चोरी और लूट की करीब आधा दर्जन वारदातो को अनजाम दिया।

इस मामले को लेकर पुलिस के ऊपर व्यापारियों का काफी दबाब था। पुलिस की आधा दर्जन टीम बदमाशों की तलाश में लगी थी। तभी मुखबिर की सूचना पर आवला में अलीगंज रोड पर डकैती की योजना बनाते हुए मोहित उर्फ़ रोबिन अग्रवाल, राहुल खंडेलवाल, दुर्गपाल, चमन, जय उर्फ़ अखिलेश और गौरव गुप्ता को गिरफ्तार किया । ये सभी आवला के निवासी है। पुलिस ने इनके पास से तीन तमंचे और १२ कारतूस भी बरामद किये है।

अंकित पाठक, संवाददाता