पारिवारिक तनाव के चलते पुलिस कॉन्स्टेबल ने की आत्महत्या

नई दिल्ली। शादीशुदा जिंदगी में चल रही परेशानियों के कराण होने वाली घटनाए आए दिन सामने आती रहती है। कहीं पर पति पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर लेता तो कहीं पत्नी इस तरह की घटना का शिकार हो जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। शाहबाद डेयरी स्थित चौकी का जहां पर एक पुलिस कॉस्टेबल ने शादीशुदा जिंदगी में चल रही परेशानी के कारण सर्विस पिस्तौल से खूद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कॉंस्टेबल ने गोली अपने माथे पर मारी जिसे बचान के चक्कर में एक कॉन्स्टेबल भी शहीद हो गया।

हालांकि घटनास्थल से किसी भी तरह का कोई सूसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन खबर है कि उसने ये कदम अपनी शादीशुदा जिंदगी से तंग आकर ही उठाया है। बीते गुरूवार की आधीर रात राजेश और हरभगवान गश्ती से लौटकर थाने आए तो उसने अपने परिवार में से एक सदस्य को फोन किया जिसके बाद फोन पर बहस बढ़ने के कारण उसने आत्महत्या करने की धमकी दी औरउसके बाद उसने पिस्तौल को उठा कर अपने माथे पर रख लिया खूद को गोली मारनो की कोशिश करने लगा इससे पहले कि राजेश उसे बचाता उससे पहले ही उसने खूद को गोली मार ली। इसी बीच राजेश भी घायल हो गया घायल हातल में ही राजेश ने अपने दूसरे साथियों को घटना की जानकारी दी। एक तरफ हरभगवान को अस्पताल लाया गया तो वहीं दूसरी तरफ राजेश की सर्जरी की जा रही है।

बता दें कि डीसीपी का कहना है कि हम जांच कर रहे हैं। पुलिस ने जांच के दौरान हरभगवान के परिवार वालों से भी पुछताछ की जिसमें उन्होंने बताया कि हरभगवान की पत्नी को उस पर शक था कि उसका शादी के अलावा भी कही और चक्कर चल रहा है। राजेश अपने परिवार के साथ पुलिस कॉलोनी में रहता था उसके परिवार में उसकी तीन बेटियां हैं। पोस्टमार्टम के बाद हरभगवान के शव को उसके परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा।