पुलिस ने कार में सवार तीन लोगों को अवैध हथियारों के साथ पकड़ा

भरतपुर। कई दिनों से जिले में अवैध हथियारों के विरोध में चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने एक अवैध पौना, एक रिवाल्वर और पांच जिन्दा कारतूस और एक सैन्ट्रो कार को क्बजे में ले लिया है। इस सब के साथ पुलिस ने तीन लोगों को भी पकड़ा है और पूछताछ भी शुरु कर दी है।

एसपी कैलाश चंद ने बताया कि 1 अप्रैल की रात को सर्किल की थाना खोह पुलिस प्रभारी भोजाराम के जरिये मुखविर सूचना मिली कि एक सैन्ट्रो कार में कुछ बदमाश अवैध हथियारों से लैस होकर गांव पहलवाड़ा की तरफ से आ रहे है, जो कोई संगीन वारदात करने की फिराक में है।

इस सूचना पर थानाधिकारी ने मय जाप्ता के नाकाबंदी की तो नाकाबन्दी के दौरान उक्त कार को रोकने का इशारा किया तो कार में बैठे बदमाशो ने नाकाबन्दी को तोड़ दिया और भाग गए। पुलिस ने उक्त कार का पीछा कर गांव अलीपुर के पास पकड़ लिया। इनके नाम पते पूछे तो उन्होंने अपने नाम समशेर, गुरदीप सिक्ख निवासी बंधेडी थाना गोविन्दगढ़ जिला अलवर और करतार निवासी मानौता खुर्द थाना नगर का होना बताया।

इनकी तलाशी के दौरान कब्जे से एक अवैध पौना, 315 बोरे में जिन्दा कारतूस और एक अवैध रिवाल्वर, 32 बोर में 4 जिन्दा कारतूस मिले। पुलिस द्वारा तीनों को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर कार और अवैध हथियार कब्जे में ले लिये और गहन पूछताछ शुरू की है।