मेरठ में सामने आई पुलिस की गुंडई

मेरठ। मेरठ में खाकी को गुंडई एक बार फिर सामने आई है। यहां सिपाही और दारोगा ने एक दुकानदार की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर डाली। जिसके बाद आक्रोशित व्यापारियों ने थाने का घेराव कर दिया और सिपाही दारोगा पर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी मंजिल सैनी में व्यापारियों का हंगामा बढ़ता देख सिपाही को सस्पेंड कर दारोगा पर जांच बैठा दी है।

ssp manjil saini suspend police man

दरअसल मामल मेरठ के थाना सदर बाजार का है जहां पर देर तक दुकान खोलने की सूचना पर पुलिस पहुंची और सिपाही और दारोगा ने दुकानदार के साथ जमकर अभद्रता की। जब पीड़ित दुकानदार ने विरोध किया तो उसकी सड़क पर लिटा कर लाठी डंडों से पिटाई कर दी गई। पीड़ित दुकानदार ने अपने साथ हुई मारपीट को सूचना अपने साथी व्यपारियों को दी जिसके बाद आक्रोशित व्यापारी सदर थाने पहुंचे और थाने का घेराव कर आरोपी दरोगा सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

जिसके बाद एसएसपी मंजिल सैनी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सिपाही को सस्पेंड कर दारोगा पर जांच बैठा दी है। जिसके बाद व्यपारियों का गुस्सा शांत हुआ। योगी सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी मेरठ पुलिस है जो सुधरने का नाम नहीं ले रही हैं। थाने में पिटाई पीड़ितों के साथ अभद्र व्यवहार जैसी घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं जिसको लेकर काफी बार विवाद की स्थिति बन जाती है मगर मेरठ पुलिस है जो कि सुधरने का नाम ही नही ले रही है।