चलती कार में गैंग रेप करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा। अभी कुछ दिन पहले ही हरियाणा से एक युवती को तीन युवकों ने अगवा कर कार में ही उसके साथ गैंगरेप किया और 8 घंटे तक आरोपी उसके साथ छेड़छाड़ करते रहे। और उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में ही आरोपि लड़की को छोड़कर भाग गए थे, जिसमें पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली हैं पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है बल्की जिस गाड़ी मे पूरी घटना हुई पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया है।


हालांकि एसएसपी लव कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की चार टीमों का गठन किया था चारों ही टीमों ने आपरोपियों को पकड़ने के लिए चारो तरफ से जानकारी को इकठ्ठा करना शुरु कर दिया था। चारो ही टीमे इनमें सर्विंलांस सेल, क्राइम ब्रांच और नागरिक पुलिस की दो टीमें भी लगाई गई थी। नोएडा पुलिस गुड़गांव पुलिस की भी जांच में मदद ली जा रही थी।

हालांकि पुलिस का कहना है की लड़की को तीनों आरोपियों ने गुड़गाव के सोहना से किडनैप कर उसे शराब पिलायी फिर आरोपियों ने उसके साथ रेप किया और उसके बाद लड़की को ग्रेटर नोएडा मे डब्ल्यूएएचओ सोसाइटी के पास छोड़कर फरार हो गए जिसके बाद पुलिस ने थाना कासना में तीन युवको सहित एक आटोचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किय है। और पुलिस ने रास्ते में जितने भी टोलप्लाजा है उनके फुटेज को चेक कर रहें है ।
महिला ने होश में आने के बाद बताया था की सोहना के पास वह एक आटोरिक्शा से जा रही थी जिसने तीन हजार रुपये लेकर उसे तीनों आरोपियों के शिफ्ट कार में जबरन बैठाया था जिसके बाद पुलिस ने भी आटोचालक की खोजबीन शुरु कर दी थी।

हालांकि निर्भया जैसे हुए कांड में आरोपी 80 किमी तक पूरे 8 घंटे तक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते रहें जिसमें तीन राज्यों मे लड़की को लेकर आरोपी छेड़छाड़ करते रहे लेकिन किसी को भी लड़की की चींखे सुनाई तक नहीं दि बगल से चल रहे गाड़ीयों तक को भी पता नहीं चला। लड़की को काफी बुरी हालत में नोएडा में छोड़कर आरोपी फरार हो गए थे जो अब गिरफ्तार हो गए है।