मासूम का हत्यारा आया पुलिस के गिरफ्त में

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में दो दिन पूर्व हुई मासूम बच्चे की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है शादी समारोह में डीजे पर नाचते वक्त गाँव के ही नशे में धुत्त युवक ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। बच्चे के साथ कुकर्म का प्रयास किया गया था। जिसका विरोध करने पर उसकी हत्या कर शव को खाली पड़े प्लॉट में फेंक दिया गया था।

bagpat-police-and-killer

फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल बालैनी थाना क्षेत्र के दत्तनगर गाँव के रहने वाले रहीस का 6 वर्षीय बेटा समद 9 दिसम्बर को गाँव में ही एक शादी समारोह में गया था। वहां डीजे पर नाच रहा था तो वही पर गाँव के भी युवक सहराब के नशे में डीजे पर नाच रहे थे उसी दौरान गाँव के युवक बिजेंद्र ने बच्चे को वहां से अगवा कर लिया और उसके साथ कुकर्म करने का प्रयास किया जिसका बच्चे ने विरोध किया तो नशे में धुत्त युवक ने बच्चे की जमीन पर पटककर हत्या कर दी।

जिसके बाद उसने उसके शव को मृतक के घर के पीछे खाली पड़े प्लॉट में फेंक दिया और फरार हो गया दिन निकलने पर ग्रामीणों ने बच्चे के शव को देखा तो गाँव में कोहराम मच गया था सूचना मिलने पर थाना पुलिस और जिले के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे वारदात की तफ्तीश में जुट गए मौके पर डॉग स्क्वायड का भी सहारा लिया गया जिसके बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया और आज पुलिस ने गाँव के ही आरोपी बिजेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
अजय, संवाददाता