जुआ खेलते गिरफ्तार हुए सपा नेता

योगी सरकार के आते है पुलिस ने सपा के दागी नेताओं पर भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। सत्ता के नशे में चूर सपा नेता नेतागिरी की आड़ में जो काले धंधे करते थे और पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाती थी, आज वही पुलिस उन नेताओं पर कार्रवाई कर रही है और उनको आसानी से सलाखों के पीछे भेज रही है। ताजा मामला मेरठ के टीपी नगर क्षेत्र का है। जहां पर सपा नेता एक होटल में जुए का अड्डा चला रहा थे।

police arrested, sp leader, sheetal hotel, meerut, crime
police arrested sp leader

होटल में जुए का अड्डा चला रहे सपा नेता को पुलिस ने उनके 4 साथियों को गिरफ्तार किया और सलाखों के पीछे भेज दिया। दरसअल सपा के पूर्व अरशद अहमद होटल में कमरा लेकर जुआ खिलवाता था। पर सपा सरकार में ऊंचे पद पर और पार्टी में अच्छी पकड़ होने की वजह से पुलिस उसका कुछ नही बिगाड़ पाती थी योगी सरकार के आने के बाद पुलिस पर जो नेता जी का खौफ था वो खत्म हो गया है।

लेकिन पुलिस ने शीतल होटल में छापा मारकर नेता और उसके चार साथियों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। नेता जी के पास से 2 लाख की नगदी और ताश के पत्ते बरामद हुए हैं। नेता जी पूर्व सीएम और सपा मुखिया मुलायम सिंह के कितने करीबी थे नेता जी पर पहले भी करोड़ो रुपये की ठगी का आरोप लग चुका है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।