लूटपाट और फायरिंग के आरोप में 4 बदमाश गिरफ्तार

मेरठ में पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। यहां पुलिस ने ढाबे पर उपद्रव मचाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों ने ढाबे पर फायरिंग कर लूटपाट की थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लूटपाट और फायरिंग सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने किया बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश शहर में कॉलेज के है।

police, arrested people, firing in hotel, meerut, crime
police arrested

पकड़े गए बदमाशों से पिस्टल और लूटी गई नगदी और सामान बरामद कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार बिगड़ैल रहिसजादों ने अपने बाप की लाइसेंसी पिस्टल से लूटपाट के दौरान फायरिंग की थी। पूरा मामला मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के एक ढाबे का है। जहां कार में सवार होकर आए चार बदमाशों ने ढाबे में लूटपाट तोड़फोड़ फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे। ढाबे में लूटपाट और फायरिंग की घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे लूटी गई नगदी सामान और पिस्टल बरामद की है।

आपको बता दे कि यह कोई मामूली बदमाश नहीं है। इन में से एक बदमाश हर्षित पहले भी डबल मर्डर में जेल जा चुका है। बिगड़ैल रहीसजादों ने अपने साथी के साथ पहले हुई मारपीट का बदला लेने के लिए ढाबे में लूटपाट और फायरिंग की थी। इस सब के बीच सबसे चौकाने वाली बात यह की इन बिगड़ैल रहीसजादों ने अपने बाप की पिस्टल से फायरिंग की थी। सवाल यह है कि आखिर इन बिगड़ैल रहीसजादों को इस तरह से लूटपाट करने के पीछे क्या मकसद था। फिलहाल पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।