पुलिस ने किया बुजुर्ग की हत्या का खुलासा

मेरठ। मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के गांव डाहर में कुछ दिन पहले हुई बुजुर्ग की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल की गई दो लाठियां बरामद की है जिनसे आरोपियों ने बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या कर दी थी।

police, arrested 2 murderer, meerut, crime, police, up
police arrested 2 murderer

घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात ने बताया कि सरूरपुर थाना इलाके के डाहर गांव निवासी धनीराम ने अपने पड़ोसी से उसका अमरुद का बाग ठेके पर ले रखा था। धनीराम खुद ही अमरुद की बाग की रखवाली भी करता था। कुछ दिन पहले गांव के आरिफ और असलम बाग में अमरुद खाने पहुंचे असलम और आरिफ ने बाग में आकर खुद ही पेड़ से अमरुद तोड़ने लगे। जिस दौरान अमरुद के पेड़ चढ़ने से पेड़ की डाली भी टूट गई। जिसपर धनीराम ने दोनों युवकों को धमका और गालियां दी। बुजुर्ग धनीराम की डांट का बदला लेने के लिए आरिफ और असलम ने अंजाम भुगतने की धमकी दी और बाग से चले गए।

जिसके बाद गुस्साएं युवक रात होते ही लाठियों के साथ बाग में पहुंचे और सोते हुए सत्तर वर्षिय धनीराम पर लाठियों से अनगिनत वार कर दिए जिससे धनीराम की मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। सुबह घर न पहुचने पर जब परिजन बाग में आए तब उन्हें भी घटना की जानकारी मिली। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।