डीएम टीम ने पुलिस टीम को मैत्री मैच में रौंदा

हरदोई। यूपी में बेहतर व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीएम पुलिस को आए दिन कुछ ना कुछ निर्देश देते ही रहते हैं, तो कभी डीएम पुलिस अधिकारियों को फटकार लगाते हुए भी नजर आते हैं। वही इस बार डीएम का कुछ और ही व्यवहार देखने को मिला। हरदोई में डीएम शुभा सक्सेना पुलिस अधिकारियों के साथ क्रिकेट मैच खेलती नजर आई।

हरदोई के स्पोर्टस स्टेडियम में जिलाधिकारी एकादश(शुभ्रा सक्सेना) और पुलिस अधीक्षक एकादश (विपिन मिश्रा)के बीच मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। यह क्रिकेट मैच 10-10 ओवर का रहा। टास जीतकर पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना को पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया। मैच का शुभारम्भ जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना ने बल्लेवाजी करके किया।


पहले बल्लेबाजी करते हुये जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना द्वारा 10 ओवरों में 59 रन बनाए गए। जिसमें सर्वाधिक 16 रन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट विवेक कुमार यादव ने बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा की टीम 10 ओवर में 58 रन ही बना सकी और इस प्रकार जिलाधिकारी एकादश की टीम एक रन से विजय हो गई। अतिरिक्त मजिस्ट्रेट विवेक कुमार यादव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। विजय टीम के कप्तान के रूप में जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना को पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने ट्राफी प्रदान की और उप विजेता की ट्राफी पुलिस अधीक्षक को जिलाधिकारी ने प्रदान की।