क्या नवाज और जिंदल की मुलाकात का है जाधव कनेक्शन?

इस्लामाबाद। कुलभूषण मामले में भारत सरकार और पाकिस्तान एक बार फिर से आमने सामने आ गए है इसी बीच ऐसी खबरें आ रही है कि पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से भारतीय स्टील कारोबारी सज्जन जिंदल ने मुलाकात की है। हालांकि इस मुलाकात को लेकर पाकिस्तान मीडिया सहित पूरे महकमें में हड़कंप मच गया है।

पाकिस्तान की मीडिया का कहना है कि ये एखक तरह की गुप्त मीटिंग थी साथ ही वीजा नियमों का उल्लंघर करने का भी सज्जन पर आरोप लगा रही है। कहा जा रहा है बुधवार (26-4-17) को भारत के कुछ कारोबारियों से नवाज ने मुलाकात की थी जिसमें जिंदल भी शामिल थे। हालांकि इस मुलाकात की मुख्य वजह क्या थी इस बारे में किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इस मुलाकात के बाद पाकिस्तान में चर्चाओं का दौर शुरु हो गया है।

इस मामले में अब पाक पीएम नवाज की बेटी सामने आ गई है। मरियम ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए इस मुलाकात को बरसो पुरानी दोस्ती का नाम दिया है। मरिमम नवाज शरीफ ने ट्विटर पर लिखा, जिंदल प्रधानमंत्री के पुराने दोस्त है। इस मुलाकात के पीछे कुछ भी गुप्त नहीं है..धन्यवाद।

 

वहीं इस मुलाकात को जाधव मामले से भी जोड़कर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि जिंदल पीएम मोदी की जाधव मामले में संदेश लेकर नवाज से मिलने गए थे।

 (शिप्रा सक्सेना)