पीएम मोदी की सतर्कता ने बचाई कैमरामैन की जान

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने चौकन्ने अंदाज के लिए जाने जाते हैं और उनके इसी अंदाज ने मंगलवार को एक शख्स की जान बचा ली। वाक्या गुजरात में एक समारोह का है जब समय रहते पीएम मोदी ने एक कैमरामैन को सतर्क कर दिया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

(वीडियो साभार)

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 12 हजार करोड़ रुपये की महत्वाकांक्षी साउनी (सौराष्ट्र नर्मदा अवतरण सिंचाई योजना) परियोजना का उद्घाटन किया। गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सतर्कता से आज कुछ कैमरापर्सन और फोटोग्राफर्स की जान बच गई।

(वीडियो साभार)

उन्होंने बताया कि उस दौरान वह डैम से पानी रिलीज करने के लिए बटन दबाने के बाद पानी के प्रवाह को देखने लगे। इसी बीच प्रधानमंत्री ने देखा कि डैम के डाउन स्ट्रीम में मीडिया का जमावड़ा है। डैम से छोड़ा गया पानी का बहाव बहुत तेजी के साथ उनकी तरफ बढ़ रहा था। तेज पानी का बहाव कैमरापर्सन्स को बहा ले जाता।

पीएम मोदी उस समय गुजरात के सीएम विजयरुपानी के पास खड़े थे तभी उन्होंने कैमरामैन को वहां खड़े देखा और सही समय पर उसे इशारा करके उसकी जान बचाई। कैमरामैन भी और सभी की तरह अपनी पॉजिशन लिए खड़ा था।कैमरामैन भोपाल दूरदर्शन केंद्र का था।