कपाट बंद होने के अवसर पर बाबा केदार के दर्शन करेंगे पीएम, जनसभा को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी शिवभक्त कहे जाते हैं। एक बार फिर से पीएम मोदी बाबा केदार के दर्शन करने के लिए जा रहे हैं। वह इस बार बाबा केदारनाथ के कपाट बंद होने के अवसर पर जा रहे हैं। पीएम मोदी 20 अक्टूबर को बाबा केदारनाथ के दर्शन के लिए जा रहे हैं। वह दिल्ली से देहरादून जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने के बाद हेलिकॉप्टर से बाबा के धाम जाएंगे।

यहां पहुंचने के बाद पीएम मोदी एक जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं। केदारपुरी में पीएम मोदी की जनसभा की सभी तैयारियों को भी पूरा करने की तैयारी जोर शोर से चल रही है। 20 अक्टूबर की सुबह दिल्ली से पीएम मोदी यहां आने के लिए रवाना हो जाएंगे। पीएम मोदी के लिए प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर हो गया है। पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों के लिए खुद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट द्वारा तैयारियों का जायजा लिया गया है।

आपको बता दें कि 2013 में भीषण तबाही आ गई थी। 2013 में उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार थी। तबाही आने के बाद मोदी केदारपुरी की अपनी तरह से सजाना चाहते लेकिन मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने उनके इस प्रस्ताव को अस्वीकार किया था। वही केदारपुरी में अब पीएम मोदी कई योजनाओं का भी शिलान्यास कर सकते हैं। वह बाबा केदारनाथ के कपाट बंद होने के अवसर पर पहुंच रहे हैं।