कार्यकारिणी बैठक में बोले पीएम- सत्ता सुख के लिए नहीं, सेवा के लिए है

बीजेपी राष्ट्रकार्यकारिणी बैठक में पीएम मोदी के संबोधन की जानकारी केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दी है। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान लोकतंत्र के बारे में कहा कि इसे सिर्फ चुनावी दायरे में नहीं देखाना चाहिए। पीएम मोदी ने संबोधन के दौरान कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को सभी गांवों में जाकर सरकार की योजनाओं को अन्य लोगों तक पहुंचाने का काम करना चाहिए।

pm modi in national executive meeting

पीएम मोदी ने साफ तौर पर कहा की बीजेपी भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टोलरेंस की नीति पर काम कर रही है और भ्रष्टाचार के खिलाफ किसी भी तरह का समझौता बीजेपी नहीं करेगी। पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष के बारे में कहा कि विपक्ष अब इस बात की चिंता हो रही है कि वह अपनी भूमिका को कैसे अदा करे। पीएम ने आरोप लगाया कि विपक्ष के लिए सत्ता का मतलब सिर्फ उपभोग तक ही सीमित है।

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने यूपी के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि शौचालय का इज्जतघर रख उन्होंने शौचालय को घर की इज्जत का प्रतीक बनाया है। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को बताया कि सत्ता सुख के लिए नहीं होती है यह आम लोगों की सेवा करने के लिए होती है। उन्होंने कहा कि किसी योजना को अगर सफल करना है तो उसमें जन भागिदारी होनी काफी महत्वपूर्ण होती है।