तमंचे के बल पर लूट लूटेरे गिरफ्तार : फतेहपुर

उत्तरप्रदेश। फतेहपुर जिले में लगातार लूट और हत्या की वारदात बढ़ती जा रही है और रोजाना छोटे-बडे कई गिरोह व लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में आ रहे है फिर ऐसे ही एक और रहागिरों से लूट का मामला सामने आया है। जनपद फतेहपुर के मलवा थाना क्षेत्र के मलवा कस्बे में कुछ दिन पहले तमंचे के बल पर मोबाइल व नगदी लूटकर कुछ बाईक सवार शतिर बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए थे।

आपको बता दें कि युवक अपने घर जा रहा था कि तभी रास्ते में दो मोटर साइकिल सवार लुटेरों ने तमंचे के नोक पर मोबाइल व 5 हजार रुपए नगदी लूटकर मौके से फरार हो गए पीड़ित की तहरीर के मुताबिक पुलिस ने थाने मे मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी थी।

पुलिस को अपने मुखबिर सूत्रों से जानकारी मिली की लूट को अंजाम देने वाले दोनो शातिर कहीं बहार जाने की फिराक में हैं, तुरंत पुलिस ने अपना जाल बिछाकर दोनो बदमाशो को धर दबोचा, पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दोनो शतिर लेटरों को गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास से लूटे गए मोबाइल व 5 हजार रुपए नगदी बरामद हुई है, वहीं इस मामले में डीएसपी समर बहादुर सिंह ने भी बताया की लूट में प्रयुक्त दोनों मोटरसाइकिल व लूट के रुपये बरामद कर लिए गए है, और दोनों लुटेरों को सख्त से सख्त धाराओं में चालान कर के जेल भेज दिया जायेगा।