‘पिंक’ ने अब तक कमाए 21.51 करोड़ रुपये

मुंबई। महनायक अमिताभ बच्चन अभिनीत कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म ‘पिंक’ ने शुरुआती हफ्ते में फिल्म उद्योग के जानकारों के मुताबिक, 21.51 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म परंपरागत सामाजिक सोच से जूझती महिलाओं के बारे में है। फिल्म को समीक्षकों द्वारा सराहा गया है। अनिरुद्ध चौधरी द्वारा निर्देशित व शूजित सरकार द्वारा निर्मित 16 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में अमिताभ के अलावा तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहरि, एंड्रिया तारियांग, अंगद बेदी, पीयूष मिश्रा और धृतिमान चटर्जी जैसे कलाकार हैं।

pink-has-so-far-earned-rs-21-51-crore

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, शुक्रवार को फिल्म ने 4.32 करोड़, शनिवार को 7.65 करोड़ और शनिवार को 9.54 करोड़ रुपये की कमाई की, इस तरह फिल्म ने कुल 21.51 करोड़ रुपये कमाई की कमाई की।

दिल्ली के वितरक जोगिंदर महाजन ने आईएएनएस को बताया, “‘पिंक’ बढ़िया कारोबार कर रही है और सप्ताहांत में अच्छी बढ़ोत्तरी देखी गई है। फिल्म हफ्ते के और दिनों में भी मजबूत बना रहेगा, क्योंकि इसे सभी ने सराहा है।”

‘पिंक’ के साथ प्रतिस्पर्धा के बावजूद विक्रम भट्ट की फिल्म ‘राज रीबूट’ दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही और फिल्म ने तीन दिनों में 18.09 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।