शादी का झांसा देकर हुआ कई साल पर शारीरिक शोषण

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शादी का झांसा देकर एक युवक करता रहा। ये मामला जिले के सुरसा थाना क्षेत्र का है। जहां पर गांव का एक दबंग युवक युवती से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा युवती द्वारा जब शादी के लिए दबाव बनाया गया तब युवक जान से मारने की धमकी देने में भी पीछे नहीं हटा।

जहां पर एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है। उसी गांव के एक युवक से एक युवती का सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था । युवती आए दिन शादी के लिए जब अपने प्रेमी से कहती थी वह बात को टाल देता था। बाद में शादी करने के लिए कह देता था। एक दिन यह बात प्रेमिका को ना गवार साबित हुई और उसने अपनी आप बीती अपने परिजनों को बता दी।

इसके बाद प्रेमिका के परिजनों द्वारा इस मामले को लेकर युवक के परिजनों के पास जा पहुंचे। युवक के परिजनों द्वारा प्रेमिका के परिजनों के साथ दुर्व्यवहार किया गया । उनसे इस घटना के बारे में किसी से ना कहने के लिए कहा। युवक के परिवार वालों की ओर से कहा गया कि यदि तुम लोग इस घटना को किसी से बताते हो तुम सबको जान से मार देंगे। इतना सुनने के बाद प्रेमिका के परिजनों ने न्याय की गुहार लगाते हुए संबंधित थाने का दरवाजा खटखटाया और पुलिस द्वारा प्रेमी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल के लिए भेज दिया गया है। प्रेमिका नीलू को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय के लिए भेज दिया।

आशीष सिंह, संवाददाता