पैसा ना मिलने पर बैंक पर जड़ा ताला

हाथरस। नोट बंदी का एक माह से भी अधिक समय बीत जाने बाद ग्रामीण क्षेत्रो में आज भी खाता धारको को पैसा नही मिल पा रहा है बैंक में से पैसा निकालने आने बाले खाता धारको रोजाना घंटो लाइन में लगने के बाद बस बैंक कर्मियों से एक ही जबाब मिलता है बैंक में पैसा नहीं है।

hathras

हाथरस के लाडपुर में ग्रामीण बैंक ऑफ़ आर्यवर्त की शाखा लाडपुर पर आज खाता धारको ने पैसा न मिलने से नाराज खाता धारको ने जमकर हंगामा काटा और बैंक के अंदर ही बैंक कर्मचारियों को ताला लगाकर बैंक में ही बंद कर दिया और खाता धारको का आरोप है की मैनेजर हमे पैसा नही दे रहा है। हम लोग पिछले 15/20 दिनों से लगातार बैंक के चक्कर काट रहे है लेकिन आज तक हमें हमारा पैसा नही मिल पाया है ।

यूपी के हाथरस जिले में बैंकों पर कैश न मिलने से लोग इन दिनों काफी परेशान है। खासकर ग्रामीण इलाकों की बैंक शाखाओं पर मारामारी मची है। आज जिले के गांव लाडपुर पर ग्रामीण बैंक ऑफ़ आर्यावर्त बैंक में कैश न मिलने से परेशान ग्रामीणों ने हंगामा काटा और बैंक के बाहर मेन गेट पर ताला लगा कर बैंक कर्मियों को बैंक में ही बंद कर दिया। इस घटना की सूचना पाकर थाना कोतवाली हाथरस जक्शन पुलिस बैंक पंहुची पुलिस कर्मियों ने खाता धारको को काफी समझने की कोशिश की लेकिन खता धारकों के आगे पुलिस की एक भी नहीं चली ।

सूरज मौर्य, संवाददाता