उल्कापिंड के खेत में गिरने से लोगों में दहशत:जयपुर

राजस्थान। जयपुर के एक गांव में मंगलवार की सुबह एक खगोलीय घटना घटी है। जयपुर के मुकुंदपुरा गांव में जलता हुआ एक उल्कापिंड जमीन पर गिरने का मामला सामने आया है। गांव के लोगों ने  बताया मंगलवार की  सुबह लगभग 6 बजे आसमान से जलती हुई कोई चीज के खेत में गिरने से खेत में लगभग 2 गहरा गड्डा हो गया। इस खगोलीय घटना के बाद लोगों में दहश्त फैल गई। घटना की सूचना गांन वालो ने पुलिस को दी ।

मौके पर पहुंचे थानाधिकारी हेमेन्द्र शर्मा ने बताया की मुकुंदपुरा गांव के स्थानीय लोगों ने जो पुलिस को सूचना दी है वह ठीक है। मौके के बाद कहा की कोई वस्तु के तेजी से खेत की जमीन पर गिरीने से वहां एक गड्ढा हो गया है। गहरे मटमेले रंग की चार किलोग्राम की वस्तु उल्का पिंड जैसी दिख रही है। उन्होंने बोला की उल्कापिंड के छोटे-छोटे टुकडे है। भारतीय भू वैज्ञानिक सर्वेक्षण और फॉरेंसिक विज्ञान के अधिकारियों को सूचना दे दी गई है।

आसमान से गिरे  तथाकथित उल्कापिंड को देखने के लिए गांव में बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच है। स्थानीय लोगों ने बताया है की उल्का पिंड के गिरने से दो फीट गहरा गड्ढा भी हो गया है, हालांकि बताया जा रहा उल्का पिंड कई टुकड़ों में बंटा हुआ  है । लेकिन सबसे बड़े टुकड़े की लम्बाई करीब डेढ़ फीट नापी गई  है