भीड़ के हत्थे चढ़ा चाकूबाज युवक

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बदमाश को एक युवक पर चाकू चलाना महंगा पड़ गया। पूरा मामला हरदोई जिले कोतवाली के धर्मशाला रोड का है। जहां एक बदमाश अपने साथ चाकू लेकर आया और शराब के ठेके से मुफ्त में शराब मांगने लगा। लेकिन जब सेल्समैन ने बदमाश को शराब देने से मना कर दिया। जिसके बाद बदमाश ने सेल्समैन पर चाकू से वार कर दिया। चाकू से वार करने पर सेल्समैन गंभीर रूप से घायल हो गया। लेकिन सेल्समैन ने हार नहीं मानी और उसने कड़ी मशक्कत करते हुए बदमाश को पकड़ लिया।

crime, police, nife, hardoi, betan people, public betan people
beaten man on the road

खून से लतपत हुए सेल्समैन ने जब बदमाश युवक को पकड़ लिया तो आस पास के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए। घटनास्थल पर इकट्ठा हुए लोगों ने पीड़ित सेल्मैन की सहायता करते हुए बदमाश को पीटना शुरू कर दिया। भीड़ द्वारा आरोपी युवक को काफी देर तक पीटा गया जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस आ गई। पुलिस ने जब संबंधित मामले में पूछताछ की तो पुलिस ने पाया कि आरोपी युवक मुफ्त में शराब ले रहा था लेकिन सेल्मैन द्वारा मुफ्त में शराब ना देने पर आरोपी युवक ने सेल्समैन पर जानलेवा हमला कर दिया। वही आरोपी युवक द्वारा सेल्समैन को चाकूओं से इतनी ज्यादा बुरी तरह से पीटा गया कि वह खून से लतपत हो गया।

गौरतलब है कि देश के सबसे बड़े सूबे में सत्ता पलट होने के बाद योगी सरकार द्वारा सूबे के विकास के लिए कई सारे वादे किए गए थे। ऐसे में पुलिस प्रशासन से ठीक करने के लिए योगी सरकार लगातार पुलिस प्रशासन में फेरबदल का सिलसिला जारी है। लेकिन पुलिस की सख्ताई के बाद भी अपराधी अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं।