उतरौला में सपा के घोषित उम्मीदवार का विरोध में उतरे लोग

बलरामपुर। स्थानीय स्तर पर उतरौला बिधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के घोषित प्रत्याशी का विरोध शुरू हो गया है। शनिवार को लोगों ने सड़क पर उतर कर मौजूदा विधायक व सपा के घोषित उम्मीदवार को बदलने की मांग करते हुए विरोध जताया।

बताते चले कि उतरौला विधान सभा सीट पर सपा का कब्जा है और इस सीट पर सपा के आरिफ अनवर हाशमी विधायक है। 2017 के विधान सभा चुनाव मे पार्टी ने आरिफ अनवर हाशमी को उम्मीदवार बनाया है जिनका स्थानीय स्तर पर जोरदार विरोध हो रहा है। इस विरोध में सपा के स्थानीय पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी शामिल है। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोग हाथो मे तख्ती लिए सपा के घोषित उम्मीदवार के स्थान पर पूर्व विधायक अनवर महमूद को उम्मीदवार बनाने की मांग कर रहे थे। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगो ने विधायक विरोधी नारे भी लगाए। शनिवार को सैकड़ो की संख्या में लोग आसाम रोड चौराहा पर पहुच कर घंटो विरोध प्रदर्शन करते रहे।

चुनाव आचार संहिता के दौरान अचानक इतनी बड़ी संख्या मे भीड़ के जुटने और विरोध प्रदर्शन करने से प्रशासन के हाथ पैर फूल गए। पुलिस ने एकत्रित भीड़ को हटाने के लिए लोगो को दौडाया। इस अवसर पर पूर्व ब्लाक प्रमुख मो०इदरीश खा,तैयब अली ,लकी खॉ,रामशोहरत यादव सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

 -अखिलेश तिवारी