रात में सोती महिलाओं के काटे जा रहे बाल लोगों में दहशत : राजस्थान

जयपुर। राजस्थान में कुछ जिलों में ऐसी दहशत फैली हुई है की लोगों को रात में सोने के लिए पहरा लगाना पड़ता है,गांव के कुछ लोग पहरा लगाते है तो कुछ लोग सोते है फिर कुछ लोग सोते है तो कुछ पहरा लगाते है। यह दहशत इसलिए फैली हुई है। रात में सोती हुई महिलओं और लड़कियों के बाल को काटने की घटना सामने आ रही है जिसकी वजह से गांव वालों में दहशत फैल गयी है।

पूरा मामला जोधपुर के फलौदी क्षेत्र का है जहां पर मंगलवार को मामल रोड पुलिया के पास रह रहे एक परिवार के घर में घुस कर कोई उनकी 13 साल की बच्ची के बाल काट कर ले गया जब बच्ची के रोने की आवाज आई तो बच्चे परिजनों ने बच्ची से पूछा तो बच्ची ने बताया की कोई उसके बाल काट कर ले गया है। इस घटना के बाद बच्ची की तबीयत खराब हो रखी है,बच्ची को लगातार उल्टी हो रही है और बच्ची के घरवाले दहशत में है बच्ची की मां के बताया है की बच्ची की नाभी पर त्रिशुल और चोट के निशान भी है।

पुलिस में शिकायत देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्धों से पूछताछ कर रही है,पुलिस ने कहा है की आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। ऐसी घटनाएं कई और गांवों में हो चूकी है। चिमाणा,चाखू,रियां,और बेदू गांव में भी इसी तरह महिलाओं के बाल काटे गए है।

आपको बता दें की दूसरे राज्यों से करीब 80 लोग बीकानेर में आए हुए है। दिन में रोजमरा की चीज बेचने के बहाने पता करते है की किस घर में कितनी महिलाएं रहती है उसके बाद रात में जाकर महिलाओं के बाल काट कर ले जाते है फिर तंत्र-मंत्र करके महिलाओं को अपने वश में कर लेते है।