निठारी कांड में नर पिशाच मोनिंदर सिंह पंढेर को फांसी देने के लिए तैयार हुआ पवन जल्लाद

मेरठ। निठारी कांड़ का नर पिशाच मोनिंदर सिंह पंढेर को एक विशेष अदालत ने फांसी की सजा सुना दी है। जिसके बाद जहां एक तरफ अपने बच्चों की निर्मम हत्या के मामले में न्याय की आस में भटक रहे लोगों को राहत मिली है, तो वहीं मेरठ में पवन जल्लाद ने भी आखिर अपना फांसी का फंदा कस ही लिया है।

Pawan Jallad, ready,hang, Male, vampire, Moninder Singh Pandher, Nithari, scandal,
Pawan Jallad

दरअसल, पवन जल्लाद मेरठ के जिला कारागार में फांसी देने के लिए बंद रखा गया है और नोएडा के नर पिशाच को फांसी देने के लिए पूरी तरीके से तैयार है। अब्दुल कसाब, टाइगर मेमन समेत कई आतंकियों को फांसी की सजा सुनाई गई है, लेकिन किसी को भी पवन जल्लाद फांसी नहीं दे पाया। लेकिन अब उसे उम्मीद है कि नोएडा में बच्चों को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले मोनिंदर सिंह पंढेर को वह फांसी अपने हाथों से दे सकेगा।

हालांकि आपको यह भी बता दें कि अभी मोनिंदर सिंह को फांसी के फंदे तक पहुंचने के लिए काफी समय भी लग सकता है। क्योंकि सीबीआई की विशेष अदालत के बाद कई और न्यायालय हैं जहां वह याचिका दायर करने की तैयारी में है। पवन जल्लाद की माने तो यह कोर्ट का बहुत ही अच्छा फैसला है और वह खुद इस फैसले से बहुत खुश है। पिछले कई सालों से मोनिंदर सिंह पंढेर को फांसी देने की इंतज़ार में वह लगातार इस मुकदमे पर नजर रखे हुए हैं। उसकी मानें तो ऐसे हत्यारों को फांसी से कम सजा नहीं मिलनी चाहिए ताकि और अपराधियों की भी अपराध ऐसे अपराध करने की हिम्मत ना हो। साथ ही पवन का कहना है कि ऐसे लोगों को फांसी देने के लिए ही इसको जल्लाद नियुक्त किया गया है।