एकतरफा प्रेम में पागल जीजा ने साली को मारी गोली

बिहटा। साली से एकतरफा प्यार में जीजा इस कदर पागल हुआ कि उसने शादी के ठीक एक दिन पहले अपनी साली को गोली मार दी। मामला बिहार के बिहटा इलाके का है जहां ये घटना घटी। बिहटा थाना क्षेत्र के कोनीटोला गांव में सहेंद्र यादव के घर शनिवार को उनकी बेटी की बारात आनी थी लेकिन शादी के ठीक एक दिन पहले उनके ही दामाद ने इस वारदात को अंजाम दिया।


शुक्रवार देर रात कोनी टोला गांव में साली के प्रेम में पागल जीजा ने डोली निकलने से एक दिन पहले साली के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी।
घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और आनन-फानन में जख्मी युवती को बिहटा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवती को पटना रेफर किया गया। घटना की सूचना के बाद बिहटा पुलिस ने छापेमारी कर जीजा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

बिहटा थाना क्षेत्र के कोनी टोला निवासी सहेंद्र यादव की पुत्री बेबी कुमारी की शादी शनिवार को होने वाली थी। शुक्रवार के रात हल्दी कलश का कार्यक्रम चल रहा था। इतने में सहेंद्र यादव का दामाद सोनू कुमार आवेश में आकर अपने पिस्टल से फाय​रिंग करने लगा।

जब उसकी साली मामला को रफा-दफा करने वहां आयी तो गोली उनकी सिर में लग गयी। पुलिस ने अपराधी जीजा सोनू को एक पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस और एक खाली खोखा के साथ गिरफ्तार कर लिया। घायल युवती की हालत चिनताजनक बनी हुई है।