कुर्सी चोरी की तो पेड़ से उलटा लटका कर पीटा:बिहार

बिहार। पटना के सोनबरसा गांव में शादी समारोह में से 5 कुर्सियां चोरी हो पर गांव के पहलवान ने कुर्सी चोरी के आरोप में दो युवकों को पेड़ से उलटा लटका कर पिटाई की है। पुलिस ने इस पूरे मामले में शक होने पर एक युवक को गिरफ्तार किया है। स्थानीय लोगों के अनुसार गांव के पहलवान महंगु बिंद के घर पर शादी थी। शादी के बाद जब उन्होंने टैंट के सामान की गिनती की तो उसमें 5 कुर्सियां कम निकली।

पूरा मामला कैमूर जिले के सोनबरसा गांव का है । जहां कुर्सी चोरी करने के आरोप में पहलवान महंगू बिंद ने शनिवार को दो  युवकों को खुद के  घर बुला कर और फिर दोनो युवकों को पेड़ से उलटा लटकाकर करीब तीन घंटों तक बेरहमी से पिटाई की गांव के सभी ग्रामीण तमाशबीन बने तमाशा देखते रहे। पहलवान ने युवकों के परिजनों से तीन हजार रुपये लेने के बाद ही युवकों को छोड़ा ।

इस घटना के बाद दोनों युवकों के दिल में इतनी दहश्त हो गई की उन्होंन पहलवाम महंगू के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक नहीं करायी । जब इस घटना का पता जब जिले के आला पुलिस अधिकारियों को लगा तो फिर उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया। फिर दोनों युवकों ने महंगू और तीन अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर लिखवाई । मामला पुलिस में दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करा है । पुलिस जल्द ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।