यौन शोषण मामला, निखिल प्रियदर्शी करेगा पीड़िता से शादी..

पटना। चर्चित सेक्स स्कैंडल मामले ने आज एक नया मोड़ ले लिया हैं। आरोपी निखिल प्रियदर्शी और पीड़ित युवती ने कोर्ट में समझौता पत्र दाखिल किया हैं, जिसमें दोनों ने आपस में शादी करने का फैसला लिया हैं। दोनों पक्षों ने समझौता पत्र दाखिल किया हैं जिसमें कहा गया हैं कि दोनों आपस में शादी करना चाहते हैं।

दलित युवती के साथ रेप और ब्लैक मेल करने के हाई प्रोफाइल मामले में ऑटोमोबाइल व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी पर पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि निखिल प्रियदर्शी गांजा पीकर मारपीट करता था। विरोध करने पर वह प्रताड़ित करता था। जिसमें उसके पिता, भाई और दोस्त साथ देते थे।
पीड़िता ने बताया था कि वह निखिल से फेसबुक के जरिए मिली थी और दोनों के बीच गहरी दोस्ती होने के बाद दोनों एक-दूसरे से मिलने-जुलने लगे थे। पीड़िता के मुताबिक, इसी बीच निखिल के दोस्त उसके साथ भद्दा मजाक करने लगे।
उससे बचने के लिए उसने शादी का प्रस्ताव दिया था, इसके बाद अगस्त 2016 से निखिल का स्वाभाव उसके प्रति कठोर होता गया। वह उसे बांध कर पीटता था और उसने उसके प्राइवेट पार्ट को भी जख्मी कर दिया था।पीड़िता ने 22 दिसंबर 2016 को इस मामले में केस दर्ज कराया था।

हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भी आरोप
पटना के हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने और पूर्व मंत्री की बेटी से यौन शोषण के मुख्य आरोपी व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी को लक्ष्मण झूला पुलिस ने बिहार के चर्चित पूर्व मंत्री की पुत्री के साथ दुराचार के मामले के आरोपी निखिल प्रियदर्शी के साथ उसके पिता पूर्व आईएएस कृष्ण बिहारी को भी गिरफ्तार किया था।
बुद्घा कॉलोनी पुलिस स्टेशन पटना बिहार में यह मामला दर्ज हुआ था । इस मामले में ब्रजेश पांडे, निखिल प्रियदर्शी, मनीष प्रियदर्शी, कृष्णबिहारी, संजीत शर्मा को नामजद किया गया था।