छिंदवाड़ा में यात्री बस खाई में गिरी, एक की मौत कई घायल

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंडवाड़ा में रविवार सुबह (23-4-17) एक यात्री बस खाई में गिर गई। इस भीषण हादसे में बस सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं अन्य कई यात्री घायल हो गए। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 100 और पुलिस प्रसाशन ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, इंदौर से छिंदवाड़ा जा रही वर्मा ट्रेवल्स की यात्री बस (एमपी 04 टीए 0873) करीबन 4 बजे तामिया के पास न्यूटन चौकी क्षेत्र के अनखाबाड़ी के पास खाई में पलट गई। हादसे के भी यात्री सो रहे थे। जैसे ही बस खाई में गिरी यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बचाव कार्य शुरू कर दिया और घायलों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल भिजवाया।

घटना की जानकारी देते हुए तामिया टीआई कोमल दियावार ने बताया कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई हैं, वहीं एक यात्री का हाथ कट गया हैं। बस में सवार कई यात्री घायल हुए हैं, जिनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका हैं। पुलिस मामला दर्ज कर घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हैं।

 (शिप्रा सक्सेना)