एक बार फिर विरोधियों के निशाने पर परेश रावल, कलाम को लेकर किया पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता और अहमदाबाद से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद परेश रावल एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट को लेकर निशाने पर हैं। उन पर ये पोस्ट हटाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। ये पोस्ट देश के दिवंगत राष्ट्रपति एपीजे कलाम को लेकर है। ऐसा पहली बार नहीं है कि परेश रावल किसी बयान को लेकर विवादों में हैं इससे पहले भी वो अपने ट्वीट को लेकर विवादों में घिर चुकें हैं।

बता दें कि परेश रावल ने स्व. कलाम के फोटो वाली एक पोस्ट का हवाला देते हुए इस पोस्ट को अपनी टिप्पणी के साथ आगे बढ़ाया, जिसमें कथित तौर पर कलाम की ओर से कहा गया कि पाकिस्तान ने इस्लाम का हवाला देते हुए उनको तरह-तरह के प्रलोभन दिए थे, जिनको कलाम ने खारिज कर दिया। परेश रावल ने अपनी टिप्पणी में कहा कि ये सिर्फ सुडो लिब्रल्स के लिए है। इस पोस्ट को लेकर कल से ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचने लगा। इस पोस्ट का विरोध करने वालों ने कलाम वाली पोस्ट को फेक पोस्ट करार देते हुए परेश रावल को आड़े हाथों लेना शुरू किया और उन पर हमले किए। अब परेश पर इस पोस्ट को हटाने का दबाव बन रहा है।

वहीं, कुछ ही वक्त पहले क‍श्मीर घाटी मे सेना की जीप के आगे पत्थरबाजी करने वालों को बांधने वाली घटना को लेकर विवादित लेखिका अरुंधति राय पर हमला करते हुए पोस्ट में लिखा था कि जीप के आगे उनको बांध देना चाहिए। कश्मीर पर अरुंधति के जिस बयान को परेश रावल ने इस हमले का आधार बनाया था, विरोधियों ने उस बयान को ही नकली बताया था।