पार्थ चटर्जी के लेख पर भड़के परेश रावल, किए तीन ट्वीट

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और बाजेपी सासंद परेश रावल ने लेखक पार्थ चटर्जी विवाद पर ट्वीट कर उनके लेख का आलोचना करते हुए कहा कि पार्थ को बेवाकूफी का लाइसेंस दे देना चाहिए। परेश रावल ने उनके लेख पर तीन ट्वीट किए जिसमें से उन्होंने एक ट्वीट में लिखा की पार्थ के लेख की आलोचना होनी चाहिए। वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा कि उनको अपनी शैक्षिक योग्यता को भी आगे नहीं आने दिया और इस तरह का लेख लिख डाला। अगले ट्वीट में उन्होंने कहा कि जनरल डायर ने उस भीड़ पर गोलियां चलाई थी जो शांति से खड़ी थी और जनरल यादाव आतंकियों से लड़ रहे हैं।

बता दें कि पार्थ चटर्जी ने एक लेख लिखा था जिसमें उन्होंने जनरल रावत की तुलना जनरल डायर से की थी। जिसको लेकर पार्थ के लेख की आलोचना हो रही है। इस पर पार्थ का कहना है कि मैं अभी भी अपने लिखे हुए पर कायम हूं।

इतना ही नहीं पारेश रावल के अलावा आज तक की न्यूज एंकर श्वेता सिंह ने भी पार्थ के लेख पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि डायर से तुलना करने वाले ये भी बताएं कि हमारे सैनिकों के लिए कौन सा आतंकि हंसते हुए फांसी चढ़ा है। श्वेता ने दूसरे ट्वीट में कहा कि पार्थ जैसे लेखकों के लेख ने सालों से स्कूली किताबों को अपनी विचारधारा का शिकार बनाया हुआ है जो काफी खतरनाक है। इसे रोका जाना चाहिए।