हरियाणा पुलिस का दावा- देश में ही छिपी है हनीप्रीत, जल्द पकड़ी जाएगी

राम रहीम के जेल जाने के बाद अब पंचकूला में हिंसा फैलाने के आरोप में पुलिस पिछले कई दिनों से हनीप्रीत की तलाश कर रही है। हनीप्रीत को लेकर तरह-तरह की अफवाहें उड़ रही हैं। कभी खबरें आ रही हैं कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है तो कभी खबरें यह आ रही है कि हनीप्रीत राजस्थान के किसी गांव में छुप कर बैठी हुई है। लेकिन इस बीच पंचकूला के पुलिस आयुक्त ने दावा किया है कि हनीप्रीत विदेश नहीं भाई है, हनीप्रीत देश के ही किसी राज्य में छुपी हुई है और जल्द ही हनीप्रीत कानून की गिरफ्त में होगी।

honey preet

कमिश्नर ए एस चावला का इस संदर्भ में कहना है कि हनीप्रीत देश में ही छिपी हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हनीप्रीत के साथ दिखने वाले लोगों को ट्रैक कर लिया है। पुलिस जल्द ही हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने बताया कि हनीप्रीत के साथ रहने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और जल्द हनीप्रीत को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

आपको बता दें कि हनीप्रीत के बारे में कहा जा रहा था कि वह नेपाल भागी हुई है। जिसके बाद हनीप्रीत को ढूंढने के लिए दो देशों और सात राज्यों की पुलिस पीछे लग गई। लेकिन हरियाणा पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली थी कि हनीप्रीत राम रहीम के पेतृक गांव गुरुसर मोडिया में छिपी हुई है। राजस्थान के श्रीगंगानगर में दोनों राज्यों की पुलिस पहुंच गई थी। राम रहीम ने अपने पेतृक गांव गुरुसर मोडिया में कई स्कूल कॉलेज बनवाए हैं। खबर थी कि हनीप्रीत एक गर्ल्स स्कूल के होस्टल में छिपी हुई थी। लेकिन यह सब खबरें अफवाहें निकली। क्योंकि पुलिस ने जब यहां हनीप्रीत को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो पुलिस को ना ही पुलिस को हनीप्रीत मिली और ना ही उसका कोई सुराग। हनीप्रीत को पकड़ने के लिए मौके पर दोनों राज्यों की पुलिस पहुंच गई थी। मौके पर तीन थानों के पुलिस बल को मौके पर बुला लिया गया था।

हरियाणा पुलिस ने राजस्थान पुलिस से हनीप्रीत को पकड़ने के लिए मदद मांगी थी। सूत्रों के हवाले से खबर है कि हरियाणा पुलिस को हनीप्रीत के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। हनीप्रीत को ढूंढने के लिए पुलिस ने गांव को चारों तरफ से घेर लिया था। सूत्रों के हवासे से खबर है कि नेपाल में हनीप्रीत एक जगह पर टिकी नहीं थी और जह नेपाल में हनीप्रीत की तलाश तेज हुई तो वह भाग गई जिसके बाद वह राजस्थान आ गई। गौरतलब है कि राजस्थान से ही पुलिस ने राम रहीम के करीबियों को गिरफ्तार किया है। वह अपना चेहरा बदल कर पुलिस को बार बार चकमा देती थी। लेकिन अब लग रहा है कि पुलिस हनीप्रीत को पकड़ ही लेगी।