सरकारी खजाने पर कैप्टन के पाकिस्तानी दोस्त कर रहे हैं मौज: हरसिमरत

चंडीगढ़। केंद्रीय खाद्य मंत्री हरसिमरत कौर ने राजग सरकार के केंद्र में तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में अपने मंत्रालय के कामकाज की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने पंजाब में हार और कश्मीर के मुद्दे पर खुलकर बात की। बातचीत के दौरान उन्होंने स्वीकार किया की देश कश्मीरियों को भारत का हिस्सा नहीं बना सकता। इसलिए इस मुद्दे पर गहराई से बातचीत करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जब हम सत्ता में थे तब हमने पूरी तरह से बिजली आपूर्ति की थी लेकिन अब सीएम पाकिस्तान को बिजली बेचने की वकालत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग जानते हैं कि सीएम का पाकिस्तान के लिए प्यार क्यों है।

उन्होंने कहा कि अमरेंद्र के साथ साथ उनके पाकिस्तानी दोस्त सरकारी खजाने के मौज कर रहे हैं। इसके साथ ही कौर ने कैप्टन द्वारा कनाडाई रक्षा मंत्री सज्जन सिंह से मुलाकात न करने की आलोचना की। इस दौरान कौर ने माना की वे कांग्रेस की नशा केंद्रित कैंपेन का तोड़ निकालने में असमर्थ हुए।

वही अवैध बूचड़खानों के खिलाफ योगी सरकार की चलाई मुहिम का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने केवल सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन किया है। कौर ने कहा कि अफसोस है पिछली सरकार ने केवल वोट बैंक की राजनीति करने के लिए इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली है।