पाक सेना की ओर से हो रही गोलीबारी में भारतीय जवान शहीद

बालाकोट। पाक सेना की गोलाबारी में राजौरी के तरकुंडी सेक्टर में एक जवान शहीद हो गया है। भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में सीमा पार भी काफी नुकसान हुआ है। गौरतलब है कि शनिवार को भी तरकुंडी सेक्टर में सेना का जवान शहीद हो गया था। शनिवार को भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में चार पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे। इस बीच पाक सेना की गोलाबारी में पुंछ के बालाकोट सेक्टर के धरोटी गांव में पांच वर्ष की बच्ची की मौत हो गई है। पाक सेना बालाकोट सेक्टर में भारी गोलाबारी कर रही है। भारतीय सेना भी इस सेक्टर में पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दे रही है।

Indian soldier, martyred, Pak army, firing, Balacot
Indian soldier martyr

बता दें कि मंजकोट के पंचगरां में पाक द्वारा सोमवार सुबह से जारी गोलीबारी में एक महिला घायल हो गई है। पुंछ जिले की तहसील मेंढर सेक्टर, बालाकोट सेक्टर, बिम्बर गली सेक्टर में सोमवार तड़के से ही पाकिस्तान की ओर से भीषण गोलाबारी हो रही है। सूत्रों के अनुसार इस गोलाबारी में बसुनी, बालाकोट, पंजननी, देरी डब्सी, धरना, समेत अन्य रिहायशी इलाके को निशाना बना गोलीबारी कर रहा है। सोमवार इस गोलाबारी को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मानो युद्ध जैसे हालात हों। जवाबी कार्रवाई में सेना भी इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इस गोलीबारी में अभी तक मंजाकोट में एक महिला घायल हुई है।

साथ ही इस समय तहसील मेंढर कस्बे में भी लोगों में दशहत का माहौल बना हुआ है। गोलाबारी की आवाज मेंढर कस्बे तक गूंज रही है। लोगों को डर सता रहा है कि पाकिस्तान मेंढर कस्बे को भी निशाना बना सकता है। रिहाइशी इलाकों में लोग अपने घरों में छिपे हुए हैं। दूसरी ओर बारिश भी जारी है। बारिश के बीच पाकिस्तानी सेना 82 एमएम और 120 एमएम के मोर्टार दाग रही है। इन हालात को देखते हुए स्थानीय प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट है।