पाकिस्तान: एंकर ने अपनी बच्ची को साथ लेकर पढ़ी रेप की खबर, वीडियो हुआ वायरल

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में मानवता को शर्मसार करते हुए एक आठ साल की बच्ची जैनब के साथ हुई दुष्कर्म की घटना के बाद वहां जोरदार प्रदर्शन हो रहा है। वहीं इस दौरान एक टीवी एंकर ने अपना विरोध दर्ज करवाने के लिए नया पैतरा ही अजमा डाला। एंकर ने इस रेप की खबर को पढ़ने के लिए अपनी बच्ची को स्टूडियों में अपने साथ ले गई और बच्ची को गोद में बैठाकर खबर पढ़ने लगी।  मिली जानकारी के मुताबिक एंकर किरण नाज अपनी मासूम बच्ची को लेकर स्टूडियों में पहुंची, जिसके जरिए उन्होंने लोगों को ये दर्शाने की कोशिश की कि जैनब के साथ हुए रेप के बाद उसकी मां पर क्या गुजर रही होगी।

अपने प्रोग्राम की शुरुआत करते हुए एंकर ने कहा कि आज मैं किरण नाज नहीं बल्कि एक मां हूं। इसके साथ ही किरण ने पाकिस्तान की न्याय व्यवस्था पर भी जमकर प्रहार किया और कहा कि आज किसी मासूम का जनाजा नहीं उठा है बल्कि पूरी इंसानियत का जनाजा उठा है। पाकिस्तान से लेकर भारत के सोशल मीडिया यूजर्स ने एंकर के इस जज्बे की जमकर तारिफ की है। लोगों ने कहा कि एंकर के चेहरे पर पसरे दर्द ने हमें रुला दिया। दरअसल अपनी बच्ची के साथ बैठी एंकर खबर पढ़ते-पढ़ते भावुक हो गई थी।

बच्ची के साथ न्यूज एंकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी काफी तारीफ की जा रही है। आपको बता दें बच्ची पिछले गुरुवार को रोड कोट इलाके में अपने घर के पास ही ट्यूशन गई थी, जिसके बाद कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया गया था। मंगलवार को बच्ची को ढूंढने के लिए नियुक्त एक पुलिस कॉन्सटेबल को कूड़े के ढेर से बच्ची का शव मिला। पुलिस ने कहा कि बच्ची की चार-पांच दिन पहले ही हत्या कर दी गई थी।