पाकिस्तान जिंदाबाद नारे के बाद भड़का विवाद, हिंदु संगठनों ने किया रैली का आगाज

जयपुर। राजस्थान के नागौर में डीडवाना कस्बे में उस वक्त विवाद बढ़ गया जब यहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। जिसके बाद शनिवार को हिंदुवादी संगठनों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे का विरोध के लिए अपनी रैली निकाली और विरोध प्रदर्शन किया। हिंदुवादी संगठनों के विरोध प्रदर्शन के कारण कस्बे में कोई दुकानें नहीं खोली गई यहां तक की यहां पर यातायात को भी ठप कर दिया गया। बता दें कि सोशल मीडिया में शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में डीडवाना क्षेत्र में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे थे।


पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे जो युवक लगा रहे थे वह समुदाय विशेष के युवक हैं। जानकारी के अनुसार नागौर के शहर के मुस्लिम और काजी समाज के लोगों ने शुक्रवार को रैली निकाल कर थाने में राष्ट्रपति के नाम पर एक ज्ञापन सौंपा था। थाना प्रभारी को सौंपे गए इस ज्ञापन में बिजनौर घटना की निंदा की गई थी।

वही जानकारी मिलने के बाद शहर के काजी समाज के लोगों ने थाने में भाईचारे को भड़काने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी और पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की थी। फिलहाल डीडवाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।