महिला ने लगाया इमरान खान पर गंदे मेसेज भेजने का आरोप: देखें वीडियो

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को पद से हटाए जाने के बाद उनके विपक्षी और तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी के मुखिया इमरान खान ने नवाज शरीफ पर हमला करते हुए उनपर पाक सेना का अपमान करने का आरोप लगाया है। लेकिन अब इमरान खान की ही पार्टी की एस महिला ने उनपर गंभीर आरोप लगाया है महिला ने इमरान को चरित्रहीन बताते हुए कहा कि वो उन्हें अशलील मेसेज भेजते हैं। आयशा ने इमरान पर आरोप लगाते हुए पार्टी की सदस्यता के साथ ही नेशनल असंबेली से भी इस्तीफा दे दिया है। आयशा ने बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये आरोप लगाए। हालांकि पार्टी ने उनकी बातों को बेबुनियाद करार दिया है।

pakistan, ex parti mna, ayesha gulalai, claim, imran khan, inappropriate, messages
pakistan ex parti mna ayesha

बता दें कि आयशा का कहना है कि इमरान के मेसेज इतने अशलील और वाहियात हैं कि उन्हें सार्वजनिक नहीं किया जा सकता। आयशा ने इमरान पर एक और बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वो दिमागी तौर पर बिमार हैं। उनका दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। इतना ही नहीं आयशा ने इमरान को लेकर कहा कि बेहतर लोगों से जलना उनकी आदत है और अपनी इस आदत से वो मजबूर हैं। आयशा ने इमरान को लेकर कहा कि उनका दिमागी संतुलन इतना बिगड़ा हुआ है कि वो पाकिस्तान को इंग्लैंड समझते हैं। साथ ही आयशा ने नवाज शरीफ की तारीफ करते हुए कहा कि नवाज एक खानदानी इंसान हैं। आयशा की नज़र में नवाज भले ही भ्रष्ट हो लेकिन चरित्रहीन नहीं है।

वहीं पनामा लीक मामले में नाम आने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने नवाज शरीफ को अयोग्य करार दे दिया था, जिसके बाद उनको अपनी कुर्सी से हाथ धोना पड़ा और उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। पाकिस्तान में अगले साल चुनाव होने हैं। इमरान कह चुके हैं कि उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी। ऐसा होता है तो इमरान ही प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे।

वीडियो के लिए यहां क्लिक करें

https://www.youtube.com/watch?v=DMT0LCiSrXY