पाक बैट टीम ने आतंकियों के साथ मिलकर की घुसपैठ, जवानों ने खदेड़ा

अपनी घटिया हरकतों से बाज ना आने की अब तो लगता है जैसे पाकिस्तान ने कसम ही खा ली है। मंगलवार को एक बार फिर से जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम और आतंवादियों ने मिलकर भारतीय सीमा पर घुसपैठ करने की कोशिश की है। आतंकियों ने भारतीय पोस्ट को अपने निशाने पर लिया है।

pakistan bat team attack on india

लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने आतंकियों और पाकिस्तान की बैट टीम के घटिया मनसूबों पर पानी फेर दिया। और सुरक्षाकर्मियों को इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ है। यह पाकिस्तान की तरफ से यह घटिया हरकत कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में किया गया है। जिसमें पाकिस्तानी बैट टीम और कुछ आतंकियों ने भारतीय पोस्ट पर हमला कर दिया। यहां तक की पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग भी की गई। लेकिन तत्काल सुरक्षाकर्मी एक्शन में आ गई।

सुरक्षाकर्मियों ने आतंकियों और पाकिस्तानी बैट टीम को खदेड़ दिया। हालांकि सोमवार को ही आर्मी चीफ बिपिन रावत की तरफ से यह बयान सामने आया था कि अगर पाकिस्तान अपनी घटिया हरकतों से बाज नहीं आया तो जल्द ही कड़ा कदम उठाया जाएगा और वक्त आने पर फिर से सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया जा सकता है। सूत्रों के हवाले से जानकारी है कि सर्जिकल स्ट्राइक के एक साल पूरे होने और अंतरराष्ट्रीय मंच पर बेज्जत होने के कारण पाकिस्तान बौखला गया है। इसलिए पाकिस्तान ने कई लॉन्चिंग पैड बनाए हैं जिसमें पाकिस्तान की तरफ से आतंकी और पाकिस्तानी बैट टीम को तैनात किया गया है।