ICJ के फैसले के बाद बौखलाए पाकिस्तान ने दिए बिना सिर-पैर का बयान

जाधव मामले में इंटरनेशनल कोर्ट के फैसले के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। पाकिस्तान की हालत अब ऐसी हो गई है कि उसे समझ नहीं आ रहा की अब वो अपने बचाव में क्या करें। जिस कारण अब पाकिस्तान भारत पर बिना सिर पैर के आरोप लगा रहा है। आरोप भी ऐसे जिनका कोई मतलब ही नहीं है। पाकिस्तान का कहना है कि न्यूक्लियर सप्लायर्स ग्रुप के तहत शांति के मकसद से मिली न्यूक्लियर सामग्री का भारत गलत उपयोग कर रहा है और इसका इस्तेमाल हथियार बनाने के लिए कर रहा है।

पाकिस्तान का आरोप है कि भारत परमाणु सामग्री का इस्तेमाल परमाणु बम बनाने के लिए कर रहा है। जिस कारण भारत सबसे तेज गति से परमाणु हथियार बनाने वाला देश बन गया है। पाकिस्तान का कहना है कि भारत का परमाणु भंडार तेजी से बढ़ रहा है।
पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता नफीस जकारिया का कहना है कि भारत का ऐसा करने से पाकिस्तान की सुरक्षा को खतरा बढ़ रहा है। जकारिया का कहना है कि राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ ने कश्मीर में अराजकता पैदा करने के लिए अपनी इकाई गठित की है। जिसके बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय बिरादरी से कश्मीर की स्थिति पर ध्यान देने और उसमें हस्तक्षेप करने की अपील की है।