जिस देश ने दिलाई इज्जत शौहरत उसी देश के पीएम पर वीना मलिक ने की अभ्रद टिप्पणी

मुंबई। बिग बास में हिस्सा लेने के अलावा बालीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी पाकिस्तान की हीरोइन वीना मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इजराइल यात्रा को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल पर इस यात्रा को लेकर वीना मलिक ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेकर अभद्र टिप्पणी करने के साथ साथ भारत के खिलाफ भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए भारत को मुसलमानों का दुश्मन देश करार दिया।

बता दें कि वीना मलिक जब बिग बास में हिस्सा लेने आई थीं, तो भारत को अपना दूसरा घर मानती थीं और भारत के लोगों की धर्मनिरपेक्षता की तारीफ करते नहीं थकती थीं। बिग बास में जब उनके और अश्मित पटेल के बीच अंतरंग रिश्तों को लेकर पाकिस्तान में बवाल हुआ था, तब भी वीना मलिक ने भारत की तारीफ करते हुए खुद का बचाव किया था।

वहीं कश्मीर की सीमा पर पाकिस्तान के साथ तनाव और सैनिक झड़पों के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर रोक लगा दी गई, जो अस्थाई ही मानी जा रही है। हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूब लाइट में राहत फतह अली खान और अतिफ असलम के गाने हैं, जिनको पसंद किया गया। इस शुक्रवार को रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्म मॉम में भी पाकिस्तान कलाकार अदनान सिद्दीकी ने काम किया है।