पद्मावती की रिलीज में नहीं होगी कोई दिक्कत: स्मृति ईरानी

मुंबई । केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने संजय लीला भंसाली की रिलीज होने जा रही फिल्म पद्मावती को लेकर भरोसा दिलाया है कि इसके रिलीज में कोई बाधा नहीं आएगी। उन्होंने राजस्थान का उल्लेख करते हुए कहा कि जहां फिल्म का सबसे ज्यादा विरोध होने के आसार हैं, किसी को कानून व्यवस्था बिगाड़ने की इजाजत नहीं होगी और राज्य सरकार सिनेमाघरों को पूरी सुरक्षा देंगी।

padmavati and smriti irani
padmavati and smriti irani

बता दें कि स्मृति ईरानी ने ये बात दिल्ली में एक आयोजन में करण जौहर के साथ एक मंच पर भंसाली की फिल्म को लेकर हुए सवाल के जवाब में कही। उन्होंने कहा कि विरोध लोकतांत्रिक तरीके से हो, लेकिन कोई हिंसा करे या बाधा डाले, ये सहन नहीं किया जाएगा। राजस्थान का राजपूत संगठन कार्णिक सेना इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। उनका आरोप है कि फिल्म में महारानी पद्मावती का सुलतान खिलजी के साथ प्रेमप्रसंग है। भंसाली की टीम ऐसे किसी सीन से मना कर चुकी है।

वहीं हाल ही में इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे दीपिका पादुकोण (पद्मावती), शाहिद कपूर (महाराजा रतन सिंह) और सुल्तान खिलजी (रणबीर सिंह) के पहले पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। राजस्थान में कई जगह इन पोस्टरों को जलाया गया, लेकिन सोशल मीडिया पर इन सभी को पसंद किया गया है। ये फिल्म आगामी 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। भारी भरकम बजट के साथ बनी इस फिल्म की लागत 180 करोड़ आंकी गई है।

ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें