संबोधन में बोले शरद यादव, ‘हमारी छाया भी हमसे बगावत कर सकती है’

पटना के गांधी मैदान में एक के बाद एक विपक्षी नेताओं ने बीजेपी तथा नीतीश कुमार को अपने निशाने पर लिया। सभी नेताओं की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया बीजेपी और नीतीश कुमार के लिए सुनने को मिली। इस सब के बीच पूर्व जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव ने लाखों की तादात में जनता को संबोधित किया। शरद यादव ने कहा कि आज बिहार में यह संग्रामी सभा आयोजित की गई है। उन्होंने कहा है कि आने वाले भारत में गरीब लोगों की जान ना जाए, ऐसा भारत बनना चाहिए।

shadow, revolve against us, sharad yadav, patna rally, bihar, nitish kumar
sharad yadav attack on nitish kumar

उन्होंने कहा है कि काफी लोगों ने उन्हें यहां आने से मना कर दिया था लेकिन आज फिर भी वह यहां पर आए हैं। 70 साल की आजादी के बाद 440 लोग पानी में डूबकर मरें हैं। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि वक्त आज ऐसा आ गया है कि हमारी छाया भी हमसे बगावत कर सकती है। उन्होंने कहा है कि महागठबंधन आने से बीजेपी को भारी झटका लगा था लेकिन अब कुछ लोग बीजेपी का साथ देने में लगे हुए हैं।

बिहार की जनता ने महागठबंधन को अपना वोट दिया था ना कि बाहर से आई किसी पार्टी को वोट दिया था। उन्होंने कहा है कि उन्हें सत्ता का लोभ नहीं है। जिन लोगों ने गठबंधन तोड़ा है मेरी उनसे कोई लड़ाई नहीं है। उन्होंने कहा है कि वह हमेशा गरीबों के साथ खड़े रहे हैं और बिहार में गरीब लोगों ने इंकलाब किया है, और लोकतंत्र सच्ची बोली से चलता है। उन्होंने कहा है कि यह संघर्ष का दौर है और उनका संघर्ष हमेशा जारी रहेगा और इस बार फिर से महागठबंधन बनेगा।