बिहार में रेप के खिलाफ बोलना पड़ा मंहगा, वृद्ध पिता की पीट-पीटकर हुई हत्या

पटना। रेप के खिलाफ एक बाप का विरोध इतना महंगा पड़ेगा किसी को क्या पता था। बिहार के पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र में विवाहिता के साथ दुष्कर्म का विरोध करने पर उसके वृद्ध पिता की हत्या कर दी गई। जिसके बाद विवाहिता के द्वारा मसौदी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि बांसडीह गांव में मंगलवार की रात जब एक विवाहिता सो रही थी गांव के ही निरंजन मांझी सहित छह लोग घर में घुस गए अैर विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगे। जिसका पिता के द्वारा विरोध करने पर पिता को मार दिया गया।

Rape

दूसरे कमरे में सो रहे विवाहिता के पिता विनेश मांझी ने इसका विरोध किया तो उनकी जमकर पिटाई की गई, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। पीड़ित का पति काम के सिलसिले में कहीं बाहर गया हुा था।

मसौढ़ी के थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित के बयान के आधार पर हत्या एवं दुष्कर्म का प्रयास करने की प्राथमिकी मसौढ़ी थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें गांव के ही निरंजन मांझी सहित छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।