गुड़िया गैंगरेप- थाने के भीतर हुई एक आरोपी की हत्या

कोटखाई में नाबालिग लड़की के साथ रेप के बाद हत्या मामले में अब एक नया मोड आ गया है। जेल में बंद इस घटना के आरोपी की हत्या कर दी गई है। पुलिस के अनुसार बात की जाए तो कोटखाई थाने के भीतर आरोपी के साथ राजेंद्र सिंह उर्फ राजू ने नेपाली मूल के इस युवक की हत्या कर दी है। रेप के बाद हत्या के आरोप में पुलिस ने 6 आरोपी को पुलिस ने दबोचा था। जिसके बाद एक आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

crime, delhi, chori, mobile chori, snatcher beaten, police
Crime

वही पांच आरोपियों को कोटखाई थाने में पुलिस रिमांड पर लिया गया था। आरोपियों में से दो आरोपी (राजू और सूरज) लॉकअप में बंद थे। जानकारी के अनुसार देर रात जेल के अंदर दोनों आरोपियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद मामला काफी बिगड़ गया और आरोपी राजेंद्र सूरज पर टूट पड़ा और उसकी पहले तो जमकर पिटाई कर दी और उसे फर्श पर पटक गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। इस सब के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में आ गई है। इस हत्या मामले का राज काफी ज्यादा पेचीदा होता जा रहा है।

सवाल उठाए जा रहे हैं कि जब दोनों आरोपियों के बीच में यह झड़प हो रही थी तो इस बात की सूचना तत्काल पुलिस को क्यों नहीं लगी। सवाल उठाया जा रहा है कि झड़प होते वक्त पुलिस कहां थी। अगर मारपीट के दौरान पुलिस मौके पर पहुंच जाती तो मृतक युवक को अस्पताल में भर्ती कराकर बचाया भी जा सकता था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।